Pawan Singh Starrer Ek Duje Ke Liye 2 Official Trailer Out

पवन सिंह की ‘एक दूजे के लिए 2′ का ट्रेलर आउट

भोजपुरिया पावर स्टार अभिनेता पवन सिंह और सहर अफसा की भोजपुरी फिल्म एक दूजे के लिए 2’ का ऑफिसियल ट्रेलर यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल द्वारा रिलीज कर दिया गया है, और इस फिल्म में पवन और सहर के अलावा अभिनेत्री मधु शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आ रही है। फ़िल्म में आपको पवन सिंह का रोमेंटिक अंदाज देखने को मिलेगा, तो वही मधु शर्मा का परिवारिक रूप देखने को मिलेगा। अगर सहर की बात करे तो उनको फ़िल्म में पवन की प्रेमिका लुक देखने को मिलने वाला है।

वह इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो इस फिल्म की कहानी पूरी तरह परिवारिक है जिसमें पवन सिंह और सहर अफसा की लव स्टोरी और उनकी आगे की जीवन की कहानी है। फ़िल्म के ट्रेलर में जहां पवन अपनी प्रेमिका सहर से बेइंतिहा प्यार करते हैं, तो वही उनकी शादी मधु शर्मा से हो जाती है। अब देखना होगा कि फिल्म में पवन कैसे इन दोनों के बीच तालमेल बैठते हैं।

यशी फिल्म्स प्रस्तुत के बैनर तले बनने वाली ‘एक दूजे के लिए 2’ के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और समीर आफताब द्वारा किया जा रहा है, जबकि फिल्म का निर्देशन निर्देशित पराग पाटिल ने किया है, वहीं कहानी को राकेश त्रिपाठी ने लिखा है जबकि म्यूजिक छोटे बाबा बसहि जी का है। और लिरिक्स अरविंद तिवारी, प्रकाश बरूद, रितेश सिंह ने दिया है।

फिल्म में पवन सिंह, सहर अफसा, मधु शर्मा,माया यादव, दीपक सिन्हा सहित कई कलाकार हैं।

Print Friendly, PDF & Email