Singer – Actress Angel Rai’s Cover Song Tu Aake Dekh Le Released By String Music

स्ट्रींग म्यूजिक द्वारा रिलीज़ हुआ सिंगर -एक्ट्रेस एंजल राय का कवर सॉंग ” तू आके देख ले “।

सिंगर व ऐक्ट्रेस एंजल राय के मधुर स्वर में रिकॉर्ड की गई  “तू आके देख ले” कवर सॉंग स्ट्रींग म्यूजिक  चैनल द्वारा रिलीज़ किया गया है निर्देशन रीता राय की है जो बेहफ खुबशुरत लग रहा है दर्शको का भरपूर प्यार मिल रहा है एंजल राय बहुत ही अच्छी सिंगर के साथ मॉडल भी है जो सोसल मीडिया पर हमेशा चर्चाओं में रहती है।

इंस्टाग्राम पर एक मिलियन,मैक्स टकाटक पर चार मिलियन,बंद हुये  टिक-टॉक पर चौदह मिलियन से ऊपर और बाकी सारे डिजिटल ऐप पर दस मिलियन से ज्यादा  सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी बटोरने वालीं  बेहद लोकप्रिय एंजल राय ज़ी  म्यूजिक के कई सारे गानो में  नजर आई हैं. जिसमें ” एक नज़र” , रांझरा , आने वाले पल , बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन गर्ग के साथ मिलकर गाया है. साथ ही whatsapp का no गीत उसने स्लो मोशन फ़ेम सिंगर नाकाश अज़ीज़ के साथ गाया है ।फिलहाल एंजल अभी कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। जल्दी ही उनका एक अरिजिनल सोंग ” kinna shona ” रिलीज़ होने जा रहा है ।

एंजल का पहला म्यूजिक वीडियो ‘जब छाए मेरा जादू’ सारेगामा द्वारा रिलीज किया गया था. उनका जादू तो सचमुच चल गया. एंजल राय की आवाज और खूबसूरती दोनों सोशल मीडिया के दर्शक जानने पहचानने लगे हैं. सोसल मीडिया पर उनके बनाए वीडियो ‘वखरा स्वैग’ और ‘कल रात ऑनलाइन मिली एक लड़की’ को करोड़ों लोगों ने देखा और लाखों लोगों ने लाइक किया है. एंजल राय श्रेया घोषाल को अपनी फेवरेट सिंगर और माधुरी दीक्षित व कैटरीना को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री मानती हैं.।

Print Friendly, PDF & Email